क्राइम

Agra News: चौथ नहीं देने पर हिस्ट्रीशीटर ने दुकानदार को मारी गोली।

ताजनगरी में हिस्ट्रीशीटर ने चौथ नहीं देने पर दुकानदार को गोली मार दी। दुकानदार के पैर में गोली लगी, जिससे वो घायल हो गया। आसपास के दुकानदारों के आने पर आरोपी भाग निकले।

आगरा के ताजनगरी स्थित एडीए की काॅलोनी में शुक्रवार सुबह चौथ नहीं देने पर कपड़ा व्यापारी आमीन को गोली मार दी गई। वह दुकान पर बैठे हुए थे। आरोप है कि हिस्ट्रीशीटर शाहरुख अपने साथी के साथ आया। पिस्टल निकालकर काउंटर के पास आकर फायर किया। व्यापारी बचने के लिए हिस्ट्रीशीटर से भिड़ गए। हाथ में डमी लेकर गोली से बचने की कोशिश की। इसके बाद काउंटर से कूदकर आरोपी को पकड़ लिया। लेकिन उसने एक और फायर कर दिया, गोली पैर में लगी। आसपास के दुकानदारों के आने पर आरोपी भाग निकले।

मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। नगला मेवाती, ताजगंज निवासी आमीन की ताजनगरी में कपड़ों की दुकान है। वारदात शुक्रवार सुबह 10:30 बजे हुई। दुकान पर उनके साथ परिवार का एक बच्चा भी था। परिजन ने पुलिस को बताया कि शाहरुख अपने साथी के साथ स्कूटर से आया था। दुकान के सामने स्कूटर रोका और काउंटर के पास आकर फायर कर दिया। पहली बार उन्होंने काउंटर पर रखी डमी हाथ में लेकर बचाव किया। दूसरी गोली पैर में लगी। लोगों के आने पर हमलावर पिस्टल लहराते हुए स्कूटर से भाग निकले। थाना ताजगंज की पुलिस ने घायल को एसएन मेडिकल काॅलेज इमरजेंसी में भर्ती कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button