उत्तराखंडराजनीति

मुख्य मंत्री एवं बीकेटीसी अध्यक्ष का आभार जताया

बीकेटीसी अस्थायी कर्मचारियों का नियमितीकरण 

गोपेश्वर / रूद्रप्रयाग 

श्री बदरीनाथ-केदारनाथ मन्दिर समिति के सीजनल एवं अस्थाई कर्मचारियों ने रविवार 6 अक्टूबर को अगस्त्यमुनि में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा बीकेटीसी अस्थायी कर्मचारियों के विनियमितिकरण तथा वन टाइम सेटलमेंट किये जाने की घोषणा किये जाने पर आभार व्यक्त किया है।

 

कर्मचारियों ने बदरीनाथ-केदारनाथ मन्दिर समिति अध्यक्ष अजेन्द्र अजय आभार जताया और धन्यवाद ज्ञापित किया। कहा कि मंदिर समिति अध्यक्ष ने मन्दिर समिति के अस्थायी तथा अस्थायी कर्मचारियों के संरक्षक के रूप में उत्कृष्ठ कार्य किये है।

इसके लिए समस्त कर्मचारी और उनके परिजन बीकेटीसी अध्यक्ष के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते है।

अध्यक्ष जी दूरदर्शी और मन्दिर हितों के लिए समर्पण से अस्थायी कर्मचारियों हित में मुख्यमंत्री द्वारा अस्थायी कर्मचारियों के विनियमितिकरण की घोषणा हुई है।

अस्थायी कर्मचारियों ने कहा कि श्री बदरीनाथ एवं श्री केदारनाथ मन्दिरों उनके अधीनस्थ मन्दिरों, विश्रामगृहों और विभिन्न पटलों पर कार्य करने वाले अस्थायी कार्मिकों के स्थायीकरण और “वन टाईम सटलमेंन्ट” की घोषणा से दशकों से अनिश्चिता के दौर में कार्य करने वाले अस्थायी कर्मचारियों के हित में ऐतिहासिक निर्णय हुआ है‌

आभार जतानेवालों में अस्थायी कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष रमेश चंद्र भट्ट सहित दिलबर सिंह नेगी,वीरेन्द्र प्रसाद सती, विनोद फर्स्वाण,रमेश मोल्फा,मुकेश सती आदि शामिल है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button