उत्तराखंडघटना

कार और ई-रिक्शा की टक्कर में गर्भवती महिला समेत चार की मौत, दो घायल

उत्तराखण्ड : एक तेज रफ्तार कार ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ई-रिक्शे के परखच्चे उड़ गए। ई-रिक्शे में बैठी पांच महिलाओं में तीन महिलाओं समेत ई-रिक्शा चालक की मौत हो गई। जबकि दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसा रुद्रपुर नैनीताल हाईवे पर हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही कार चालक को हिरासत में लेते हुए अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि गर्भवती महिला को महिलाएं ई-रिक्शा से हॉस्पिटल दिखाकर वापस ला रही थी, तभी ये हादसा हुआ।

रुद्रपुर में देर रात एक सड़क हादसे में तीन महिलाओं समेत ई रिक्शा चालक की मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल में भेजा, जहां डॉक्टर ने एक गर्भवती महिला समेत चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि दो घायल महिलाओं को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक बीते देर रात ज्योति को अचानक लेबर पेन होने लगा तो परिजन और आसपास की महिलाएं उसे ई-रिक्शा से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे। देर रात डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उन्हें घर भेज दिया। लगभग ढाई बजे रात गर्भवती महिला को लेकर महिलाएं ई-रिक्शे से घर लौट रही थी। जैसे ही वह अटरिया मोड से आगे पहुंचे एक तेज रफ्तार कार ने ई-रिक्शा में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ई-रिक्शे के परखच्चे उड़ गए। ई-रिक्शे में बैठी गर्भवती समेत पांच महिलाओं और चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने गर्भवती महिला समेत तीन महिलाओं को रेफर कर दिया, जबकि दो महिलाओं सहित ई-रिक्शा चालक को मृत घोषित कर दिया। हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल में गर्भवती महिला की मौत हो गई। जबकि अन्य महिलाओं का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मौत की खबर के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। हादसे में गर्भवती महिला ज्योति पत्नी रविन्द्र साहनी, उर्मिला पत्नी लोहा साहनी, विभा पत्नी प्रमोद साहनी और ई-रिक्शा चालक मनोज की मौत हो गई। जबकि कांति देवी पत्नी दिनेश साहनी को राममूर्ति बरेली और ललिता पत्नी सुबोध साहनी को रुद्रपुर के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। आरोपी कार चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। ट्रांजिट कैंप थाना प्रभारी भारत सिंह ने बताया कि घटना रात्रि लगभग ढाई से तीन बजे की है। हादसे में गर्भवती महिला समेत चार लोगों की मौत हुई है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button