क्राइम

बिजनौर में एक महिला अपने पति के हाथ पैर बांधती और प्राइवेट पार्ट्स को सिगरेट से दागती नज़र आई

उत्तर प्रदेश 

पति ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराया, जिसमें उसकी पत्नी उसके साथ मारपीट करती, उसके हाथ-पैर बांधती और उसे सिगरेट से दागकर यातनाएं देती नजर आई।उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक महिला को अपने पति को प्रताड़ित करने और उसे बांधकर उसके शरीर के अंगों को सिगरेट से जलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मेहर जहां नाम की महिला को उसके पति की शिकायत के बाद 5 मई को सियोहारा जिला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

 

पति मनन जैदी ने आरोप लगाया कि मेहर ने उसे नशीला पदार्थ दिया और सिगरेट से उसके शरीर के अंगों को जलाने से पहले उसके हाथ-पैर बांध दिए। पति ने पुलिस को घर के अंदर का सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराया, जिसमें मेहरजहां उस पर शारीरिक हमला करती, उसके हाथ-पैर बांधती और उसकी छाती पर बैठकर उसका गला घोंटने की कोशिश करती नजर आ रही है।बाद में वीडियो में वह अपने पति के शरीर के अंगों को सिगरेट से जलाती हुई देखी जा सकती है।

 

मनन जैदी ने दावा किया कि उसने पहले भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उसने अपनी पत्नी पर नशीला पदार्थ खिलाकर उसे प्रताड़ित करने, उसके हाथ-पैर बांधने और उसके साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था।

 

पुलिस ने मेहर जहां के खिलाफ हत्या के प्रयास, हमले और यातना सहित भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और उसे हिरासत में ले लिया है।

 

पुलिस अधीक्षक धर्मपाल सिंह ने बताया, “शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button