स्पोर्ट्स

आईपीएल 2024 अंक तालिका अपडेट: एमआई निचले स्थान से ऊपर पहुंचा, एसआरएच चौथे स्थान पर रहा

आईपीएल अंक तालिका 2024, टीम रैंकिंग: सीजन की अपनी चौथी जीत के बाद मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 अंक तालिका में नीचे से ऊपर उठ गई क्योंकि उन्होंने सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया।

एमआई अब तालिका में नौवें स्थान पर है, जबकि गुजरात टाइटंस 10वें स्थान पर है। सीजन की पांचवीं हार के बावजूद SRH चौथे स्थान पर है।

रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने लखनऊ सुपर जाइंट्स को 98 रनों से हरा दिया और राजस्थान रॉयल्स को तालिका में शीर्ष से हटाकर बढ़त ले ली।

इससे पहले, चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को बड़े पैमाने पर हराकर अंक तालिका में तीसरा स्थान हासिल किया था । इस बीच, पंजाब 8वें स्थान पर रहा और प्लेऑफ काफी दूर खिसक गया।

आरआर, केकेआर, सीएसके और एसआरएच चार टीमें हैं जो वर्तमान में शीर्ष चार में हैं। शीर्ष चार टीमें आईपीएल 2024 प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करेंगी। शीर्ष दो टीमें पहले क्वालीफायर में खेलेंगी और विजेता सीधे फाइनल में पहुंचेगा। एलिमिनेटर उन टीमों के बीच खेला जाएगा जो आईपीएल 2024 स्टैंडिंग में तीसरे और चौथे स्थान पर हैं। एलिमिनेटर का विजेता क्वालीफायर 1 की हारने वाली टीम से भिड़ेगा। क्वालीफायर 2 का विजेता फाइनल में प्रवेश करेगा, जो 26 मई को होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button