उत्तराखंडक्राइम

देहरादून में तेज रफ्तार बस ने स्कूटी सवारों को रौंदा, हादसे में महिला दरोगा की मौत, कांस्टेबल घायल

 

देहरादून में भीषण सड़क हादसा हुआ है. एक तेज रफ्तार बस ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में कांवड़ ड्यूटी की मीटिंग में जा रही महिला सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई है. एक महिला सिपाही गंभीर रूप से घायल है. पुलिस ने बस चालक को पकड़ लिया है.

देहरादून: थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत आज अजबपुर फलाईओवर पर एक निजी बस ने स्कूटी सवार दो महिला पुलिस कर्मियों को कुचल दिया. हादसे में मौके पर एक सब इंस्पेक्टर महिला पुलिसकर्मी की मौत हो गई. दूसरी महिला सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गई.

 

 

स्थानीय लोगों द्वारा इस सड़क हादसे की पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल महिला सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. सब इंस्पेक्टर के शव को एंबुलेंस के जरिए मोर्चरी भिजवाया गया है. पुलिस द्वारा बस चालक को हिरासत में लेकर थाने में पूछताछ के लिए ले जाया गया है. पुलिस द्वारा दुर्घटना के संबध में आगे की कार्रवाई जारी है.

 

जानकारी के अनुसार महिला दरोगा कांता थापा निवासी मल्लीताल नैनीताल की उत्तरकाशी के बड़कोट थाने में तैनाती थी. सिपाही शकुंतला देहरादून कैंट थाने में तैनात हैं. दोनों एक ही स्कूटी पर सवार थीं. बताया जा रहा है कि यह दोनों आज सुबह कांवड़ ड्यूटी की मीटिंग के लिए हरिद्वार जा रही थीं. इसी दौरान अजबपुर फ्लाईओवर के पास एक प्राइवेट बस ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में बड़कोट में तैनात सब इंस्पेक्टर कांता थापा की मौके पर ही मौत हो गई.

 

कैंट देहरादून थाने में तैनात महिला कांस्टेबल शकुंतला गंभीर रूप से घायल हो गईं. स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई और सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल महिला कांस्टेबल को इलाज के लिए एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया. महिला सब इंस्पेक्टर का शव मोर्चरी भिजवाया गया है. थाना नेहरू कॉलोनी प्रभारी मोहन सिंह ने बताया है कि मौके पर पुलिस पहुंची और बस को कब्जे में लिया. ड्राइवर को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button