क्राइम

Worli Hit and Run case: आरोपी मिहिर और ड्राइवर को आमने-सामने बिठाकर की गई पूछताछ; हादसे का हुआ नाट्य रूपांतरण

मिहिर शाह और उसके ड्राइवर बिदावत ने दावा किया कि उन्हें नहीं पता था कि दोपहिया वाहन से टकराने के बाद महिला कार के नीचे फंस गई थी।

मुंबई के बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन मामले में हर दिन नए पहलू सामने आ रहे हैं। पुलिस ने मामले की सच्चाई सामने लाने के लिए 23 साल के आरोपी मिहिर शाह और उसके ड्राइवर राजरिशी बिदावत को आमने-सामने बैठाया और पूछताछ की। इस दौरान दोनों ने अपना अपराध कबूल कर लिया। शाह ने कबूल किया कि दोपहिया वाहन को टक्कर मारने के बाद उसने अपने ड्राइवर के साथ सीट बदल ली थी। इतना ही नहीं, पुलिस ने आरोपी की मौजूदगी में घटनास्थल पर पूरे हादसे का नाट्य रूपांतरण किया।

 

शाह को गलती का अहसास

मिहिर शाह और उसके ड्राइवर बिदावत ने दावा किया कि उन्हें नहीं पता था कि दोपहिया वाहन से टकराने के बाद महिला कार के नीचे फंस गई थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोनों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। वहीं, शाह ने अफसोस जताते हुए कहा कि उसने जो किया, उसका पश्चाताप कर रहा है।

पुलिस की जांच में खुलासा

आपको बता दें कि तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने मुंबई के वर्ली इलाके में कावेरी नखवा नामक महिला को कुचल दिया था। कार ने महिला को करीब दो किलोमीटर तक घसीटा था। इस हादसे में उनके पति प्रदीप नखवा भी घायल हो गए थे। दुर्घटना के बाद, मिहिर दो दिनों से अधिक समय तक लापता था। वह उसी बीएमडब्ल्यू कार से बांद्रा के कला नगर इलाके में गया था।

यह है पूरा मामला

पुलिस ने मिहिर के ड्राइवर राजरिशी बिदावत को भी गिरफ्तार कर लिया था, जो कार में सवारी के दौरान उसके साथ था। बाद में, मिहिर ने अपने पिता राजेश शाह को फोन किया और घटना के बारे में बताया। इसके बाद, राजेश ने अपने बेटे को शहर छोड़ने को कहा और उससे कहा कि राजरिशी दुर्घटना की जिम्मेदारी ले लेगा। अपने पिता से बातचीत के बाद मिहिर इधर-उधर छिपने लगा।

इस पूरे हादसे से पहले, शनिवार रात मिहिर शाह और उसके दोस्त बार गए थे। आबकारी विभाग के एक अधिकारी ने पहले बताया था कि बार के कर्मचारियों ने मिहिर को शराब दी थी। वहीं बार प्रबंधन ने शाह पर नकली पहचान पत्र दिखाने का आरोप लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button