उत्तराखंडक्राइम

बागेश्वर में महिला व उसके तीन बच्चों की हत्या से सनसनी फैली

उत्तराखंड के बागेश्वर में महिला व उसके तीन बच्चों की हत्या  का मामला सामने आया। जिले में पहली बार हुए इस हत्याकांड से हर कोई स्तब्ध है। शुरुआती जांच में ही पति के लापता होने से उस पर ही जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने का शक गहरा रहा है। हत्या कई दिन पहले की गयी है। शवों पर पड़े कीड़े और उठती दुर्गंध बता रही है कि किस निर्मम तरीके से वारदात को अंजाम दिया गया और फिर घर पर ताला लगा दिया गया।

अब पुलिस की पहली कोशिश हत्याकांड के बाद से लापता पति को ढूंढने की है। गुरुवार को शाम ढलने समय मां व तीन बच्चों की मौत की खबर ग्रामीणों ने पुलिस को दी। चार लोगों की एक साथ हत्या से प्रशासन और पुलिस हिल गई।

जैसे-जैसे इस हत्याकांड की खबर फैलना शुरू हुई, हर ओर दहशत फैलने लगी। हो भी क्यों न, इस तरह का हत्याकांड बागेश्वर नगर ही नहीं पूरे जिले में पहली बार हुआ था।

सोशल मीडिया ने इस दिल दहलाने वाली खबर को फैलाने में आग में घी की तरह काम किया। लोगों ने सोशल मीडिया पर हत्याकांड की वजह को लेकर अपने कयास लगाने भी शुरू कर दिए।

हालांकि पुलिस-प्रशासन ही नहीं अधिकांश लोग भी पति पर ही हत्या का शक जता रहे हैं। यहां बता दें कि गुरुवार की देर शाम घिरौली, जोशीगांव के कुछ युवक गांव से अलग मकान की ओर पानी की लाइन सही करने पहुंचे थे। उन्हें वहां तेज दुर्गंध का अहसास हुआ।

उन्होंने मकान मालिक गोविंद बिष्ट से संपर्क किया। वह देहरादून में रहते हैं। उन्होंने कोतवाल कैलाश नेगी को फोन पर जानकारी दी। जिसके बाद कोतवाल दलबल के साथ वहां पहुंचे। कमरे में गए तो वहां तीन बच्चे और एक महिला का शव पड़ा मिला। जिस पर पुलिस ने उन्हें कब्जे में ले लिया तथा ग्रामीणों से पूछताछ की। फिलहाल घटना के कारणों का कोई पता नहीं लग सका है।

यह भी पढे़ं- युवक को नशा देकर काटा प्राइवेट पार्ट, यहां जाने पूरा मामला

जिस परिवार के चार सदस्यों के शव मिले हैं, उनका मुखिया भूपाल राम का कोई पता नहीं लग सका है। जिस कारण अब तक यह पता नहीं लग पा रहा है कि यदि किसी बाहरी व्यक्ति ने परिवार की हत्या की है तो वह भूपाल की भी हत्या करके उसे अलग से ठिकाने लगा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button