फीचर्डमनोरंजन

अभिनेत्री कंगना रनौत ने खुदकी तुलना अमिताभ बच्चन से करने वाले बयान को दोहराया

 

अभिनेत्री कंगना रनौत ने खुद की तुलना अमिताभ बच्चन से करने वाले अपने बयान को दोहरा दिया है और खुद के बारे में बोलते हुए खान और कपूर जैसी अन्य हस्तियों पर भी निशाना साधा है।

बॉलीवुड आइकन अमिताभ बच्चन से अपनी तुलना करने को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने और तीव्र ट्रोलिंग का शिकार बनने के एक दिन बाद , अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने बयान को दोगुना कर दिया और खुद के बारे में बोलते हुए अन्य हस्तियों पर भी निशाना साधा।

 

हाल ही में एक अभियान रैली के दौरान, हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) की उम्मीदवार कंगना ने दावा किया कि वह एकमात्र फिल्मी हस्ती हैं जिन्हें बच्चन जितना प्यार और सम्मान मिला है। “ सारा देश हैरान है, कि वो कंगना, चाहे राजस्थान चली जाऊ, चाहे मैं पश्चिम बंगाल चली जाऊ, चाहे मैं दिल्ली चली जाऊ, चाहे मैं मणिपुर चली जाऊ, ऐसा लगता है कि मानो इतना प्यार और इतना सम्मान… मैं दावे से कह सकती हूं हू के अमिताभ बच्चन जी के बाद आज किसिको इंडस्ट्री में मिलता है तो वो मुझे मिलता है (पूरा देश हैरान है…चाहे मैं राजस्थान जाऊं, पश्चिम बंगाल जाऊं, दिल्ली जाऊं या मणिपुर जाऊं, ऐसा लगता है कि वहां कितना प्यार और सम्मान है।) मैं विश्वास के साथ कह सकती हूं कि अमिताभ बच्चन के बाद अगर किसी को इंडस्ट्री में इतना प्यार और सम्मान मिलता है, तो वह मैं हूं।’

 

अपने बयान को मिले व्यापक ध्यान और आलोचना के बाद, कंगना ने अपना रुख मजबूत करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने कहा, “मैंने स्पष्ट रूप से भारत और इसके विभिन्न राज्यों का उल्लेख किया है, जहां एक कलाकार के रूप में मुझे मेरी कला के साथ-साथ एक राष्ट्रवादी के रूप में मेरी ईमानदारी के लिए जबरदस्त प्यार और स्वागत मिलता है, न केवल मेरे अभिनय को बल्कि महिला सशक्तिकरण के लिए मेरे काम को व्यापक रूप से सराहना मिलती है।” उनके रैली भाषण को कवर करने वाला एक समाचार लेख।

 

“जिन्हें आपत्ति है उनसे मेरा एक सवाल है कि बिग बी के बाद अगर मुझे नहीं तो भारत में हिंदी फिल्मों से सबसे ज्यादा प्यार और सम्मान किसे मिलता है? खान्स? कपूर? कौन??? कृपया क्या मैं भी जान सकती हूं, मैं खुद को सही कर लूंगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button