उत्तराखंड

अल्मोड़ा दुःखद- 7 मिनट में टूटा 7 फेरे लेकर 7 जन्म निभाने का वादा, दूल्हे की मौत

Almora sad- Promise of fulfilling 7 births by taking 7 rounds broken in 7 minutes, groom's death

Almora sad- Promise of fulfilling 7 births by taking 7 rounds broken in 7 minutes, groom’s death

✒️ मातम में तब्दील हुई शादी की खुशियां

अल्मोड़ा। हल्द्वानी से बारात लेकर अल्मोड़ा जनपद के रानीखेत नगर आए दूल्हे की शादी के मंडप में ही सात फेरे लेने के बाद अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। आनन-फानन में दूल्हे को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से दोनों परिवारों की खुशियां मातम में तब्दील हो गई हैं। दूल्हा हल्द्वानी के मैट्रिक्स हास्पिटल में कार्यरत बताया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के समीर उपाध्याय गत दिवस बारात लेकर रानीखेत पहुंचे थे। जहां शिव मंदिर स्थित बारातघर में बने मंडप में शादी की रस्में चल रही थीं। बारातियों का नाच-गाना व जश्न चल रहा था। हर तरफ खुशी का माहौल बना हुआ था। अन्य रस्मों के साथ ही सबसे महत्वपूर्ण दूल्हा-दुल्हन के सात फेरे भी पूरे हो गए। तभी अचानक वह हो गया, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी।

जैसे ही सात फेरे हुए दूल्हा अचानक जमीन पर गिर गया और अचेत हो गया। बरातियों ने जमीन पर गिरे दूल्हे को उठाया, लेकिन उसमें चेतना नहीं दिख रही थी। जिस कारण आनन-फानन में उसे निकटवर्ती एसएन श्रीवास्तव अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों उसे जांच के उपरांत हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। इस बीच परिजन दूल्हे को हायर सेंटर ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही दूल्हे ने दम तोड़ दिया। चिकित्सकों के अनुसार हार्ट अटैक से मौत हुई है है।

इधर घटना के बाद से दोनों ही परिवारों में शोक का माहौल है। किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है कि अचानक यह क्या हो गया। दुल्हन को खुशी-खुशी दूल्हे के साथ विदा किया जाता, लेकिन उससे पहले ही यह हादसा हो गया। बताया गया है कि दुल्हन श्रीधरगंज मोहल्ला, रानीखेत की रहने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button