उत्तराखंडमनोरंजनवीडियो

मोहित खन्ना ने गुलाबी आंखे, हम्मा हम्मा गाकर बांधा समां

Mohit Khanna tied the knot by singing pink eyes, Humma Humma

देर रात तक झूमते नजर आए श्रोता
बॉलीवुड सिंगर रेखा राज की सुरीली आवाज पर भी खूब झूमे लोग

देहरादून। दा मलंगिया आर्ट्स के मंच पर शनिवार की शाम सजी गीत संगीत की शानदर महफिल में बॉलीबुड सिंगर मोहित खन्ना और रेखा राज ने अपनी प्रस्तुति दी। मोहित खन्ना ने मिक्स गानों से इस सांस्कृतिक संध्या की शुरुआत कर सबको झुमाया उन्होंने पसुरी, गुलाबी आंखे, हम्मा हम्मा, खाई के पान बनारस वाला गाकर सबको नचा दिया। दा मलंगिया आर्ट्स के मेले में बॉलीवुड गायक मोहित की सुरीली आवाज पर संगीत प्रेमी जमकर झूमे। दोनों बॉलीवुड के सिंगर ने अपने गाए कई गीतों को सुनाकर सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया।

उन्होंने एक के बाद एक कई गीतों को गाया, जिस पर तालियों की गडग़ड़ाहट से पूरा मेला परिसर गूंज उठा।मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रम भले ही ठंड में शुरू हुआ,पर बॉलीवुड सितारों के धमाल ने माहौल को गर्म कर दिया। इसके साथ ही रेखा राज ने सानू इक पल चैन न आए, नित खेर मंगा सोनिए मैं तेरी सूफी गानों से शुरुआत की और तेरा इश्क, दर्दे डिस्को जैसे गानों पर सबको नचा दिया।

उन्होंने गाने गाकर जो माहौल बनाया उसका जादू लोगों के सिर चढ़ कर बोला और लोग झूमने को मजबूर हो गए। बॉलीवुड क्लासिकल गानों के साथ अलग अंदाज में भी गायकी का जलवा गाकर उन्होंने समां बांध दिया। दा मलंग आर्ट  प्रांगण के खचाखच भरे पंडाल में दोनों गायकों ने चार चांद लगा दिए। उनके गाने सुनने व देखने-सुनने का क्रेज इतना था कि कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही पंडाल ‘हाउसफुल’ हो गया था।  अपनी प्रस्तुति के दौरान दर्शक झूम उठे। देर शाम तक मैदान में बड़ी संख्या में श्रोता  पांडाल में डटे रहे।  दा मलंग आर्ट शिल्प,व्यंजन और म्यूजिक प्रदर्शनी का श्री गुरु नानक पब्लिक महिला इंटर कॉलेज ग्राउंड रेस कोर्स में आयोजन किया जा रहा है।

खूब खरीद रहे पहाड़ी ज्वैलरी
मेले में पहाड़ी स्टॉल पर पहाड़ी ज्वैलरी को खूब पसंद किया जा रहा है। यहां आर्टिफिशियल गुलोबंद, नथ सहित पहाड़ी उत्पादों की भी अच्छी बिक्री हो रही है। विक्रेता पूजा तोमर ने बताया कि लोग पहाड़ी उत्पादों की ओर खूब आकर्षित हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button