उत्तराखंडक्राइम

युवक को नशा देकर काटा प्राइवेट पार्ट, यहां जाने पूरा मामला

देहरादून:  युवती समेत पांच लोगों पर युवक को नशा देने और गुप्तांग काटने का आरोप लगा है। यही नहीं, आरोपियों ने कोरे कागज पर दस्तखत करा उस पर 80 लाख रुपये उधार लेने की बात भी लिख दी। इसके बाद उसे लगातार धमकियां दी जा रही हैं। युवक की मां की शिकायत पर पांचों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मामला वसंत विहार थाना क्षेत्र का है। बल्लूपुर क्षेत्र की रहने वाली अनीता रस्तोगी का कहना है कि उनके घर में शोएब, राजू, अंकुश नेगी, पीयूष लोहानी उर्फ डुग्गू और नेहा किराये पर रहते थे। छह माह पहले सभी कमरा छोड़कर चले गए। किराये पर रहते हुए इन पांचों की अनीता के बेटे नीलाभ रस्तोगी से अच्छी जान-पहचान हो गई। आरोप है कि बीते छह माह से पांचों उसे नशा दे रहे हैं।

कई बार उसे नशे का इंजेक्शन लगाया गया और स्मैक दिया गया। इसके बाद उन्होंने नीलाभ को बाहर ले जाकर एक कागज पर दस्तखत करा उसमें उधार लेने की बात लिख दी। आरोप है कि इस दौरान उसे पीटा भी गया, जिससे उसके चार दांत टूट गए।

यह भी पढ़ें- सरकार ने एक अध्यादेश और छह विधेयक सदन पटल पर रखे

धमकी दी कि यदि उसने किसी को बताया तो जीभ काट देंगे। आरोपियों ने उसके गुप्तांग का कुछ हिस्सा भी काट दिया। कुछ दिन पहले नेहा उनके घर में घुसी और तलाशी ली। वह जेवर के बारे में पूछ रही थी। महिला का आरोप है कि पांचों ने ये हरकतें उनका मकान हड़पने के लिए की हैं। इंस्पेक्टर वसंत विहार होशियार सिंह ने बताया कि पांचों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button