उत्तराखंडस्पोर्ट्स

द्वितीय द हैरिटेज स्कूल इन्विटेशनल इंटर स्कूल जूनियर एवं सीनियर वर्ग टेबल टेनिस प्रतियोगिता

सीनियर के एकल वर्ग में अधिराज चौधरी अगले दौर में 

देहरादून

द हैरिटेज स्कूल में द्वितीय द हैरिटेज स्कूल इन्विटेशनल इंटर स्कूल जूनियर एवं सीनियर वर्ग टेबल टेनिस प्रतियोगिता में सीनियर वर्ग के एकल वर्ग में सेंट जोजफ्स एकेडमी के पृथ्वी राज एवं द हैरिटेज स्कूल के अधिराज चौधरी के बीच खेले गये मैच में अधिराज चौधरी ने 2-0 से विपक्षी खिलाडी को पराजित करते हुए अगले दौर में प्रवेश किया।

यहां द हैरिटेज स्कूल के परिसर में खेली जा रही प्रतियोगिता में जूनियर वर्ग में सेंट जोजफ् एकेडमी ने द आर्यन स्कूल को एकतरफा मुकाबले में 3-0 से पराजित किया जबकि ओएसिस स्कूल ने ने श्री राम सेंटेनियल स्कूल को 3-0 से पराजित किया। जूनियर वर्ग के एक अन्य मैच में श्रीराम सेंटेनियल स्कूल ने 3-0 से दजत दर्ज की और ओएसिस स्कूल ने एकतरफा मुकाबले में सेंट जोजफ्स एकेडमी को पराजित किया। सीनियर वर्ग के एकल वर्ग में सेंट जोजफ्स एकेडमी के पृथ्वी राज एवं द हैरिटेज स्कूल के अधिराज चौधरी के बीच खेले गये मैच में अधिराज चौधरी ने 2-0 से विपक्षी खिलाडी को पराजित करते हुए अगले दौर में प्रवेश किया।

इस दौरान सीनियर वर्ग का एक अन्य मैच श्री रमा सेंटेनियल स्कूल के रूद्र गुप्ता व सेंट जॉर्जेज कालेज के लक्ष्य बनसाली के बीच खेला गया और जिसमें लक्ष्य बनसाल ने 2-0 से जीत दर्ज की और एक अन्य मैच एसजेए हर्षित अरोडा और सेंट जॉर्ज कालेज के श्लोक अग्रवाल के बीच खेला गया जिसमें शलोक अग्रवाल ने 2-0 से विजयश्री हासिल की। जूनियर वर्ग का एकल का पहला क्वार्टर फाइनल ओएसिस स्कूल के रूद्राक्ष विश्वकर्मा व दून इंटर नेशनल के सात्विक के बीच खेला गया जिसमें रूद्राक्ष विश्वकर्मा ने दजीत दर्ज की।

जूनियर ब्वायल एकल वर्ग का एक अन्य मैच एसजेए के अर्नव जोशी व द हैरिटे स्कूल नॉर्थ कैम्पस के आदिश नौटियाल के बीच खेला गया जिसमें आदिश नौटियाल ने एकतरफा मुकाबले में 2-0 से शानदार जीत दर्ज की।

इससे पूर्व प्रतियोगिता का शुभारंभ द हैरिटेज स्कूल की काउंसलर चारू चौधरी और प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी द्वारा किया गया और द हैरिटेज स्कूल में द्वितीय द हैरिटेज स्कूल इन्विटेशनल इंटर स्कूल जूनियर एवं सीनियर वर्ग की टेबल टेनिस प्रतियोगिता में दून के दस विद्यालयों के खिलाड़ी प्रतिभाग कर रहे है। इस दौरान मैच में मेजबान द हैरिटेज स्कूल ने जूनियर एवं सीनियर वर्ग में शानदार जीत दर्ज करते हुए दोहरी सफलता अर्जित की।

यहां न्यू रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल के परिसर में खेली जा रही द्वतीय द हैरिटेज स्कूल इन्विटेशनल इंटर स्कूल जूनियर एवं सीनियर वर्ग की टेबल टेनिस प्रतियोगिता में कई मुकाबले खेले गये। इस अवसर पर स्कूल की प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी ने बताया कि श्रीराम सेनीटेरियल स्कूल, द आर्यन स्कूल, मेजबान द हैरिटेज स्कूल, सेंट जोजफ्स एकेडमी, द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस, सेंट जॉर्ज कालेज मसूरी, द एशियन स्कूल, दून इंटर नेशनल स्कूल, रिवर साइड, ओएसिस स्कूल और न्यू दून ब्लॉसम स्कूल शामिल है।

इस अवसर पर प्रतियोगिता का उदघाटन का पहला मैच जूनियर में सेंट जोजफ्स एकेडमी और श्रीराम सेनीटेरियल स्कूल के मध्यम खेला गया जिसमें एकतरफा मुकाबले में सेंट जोजफ्स एकेडमी के खिलाड़ियों ने 3-0 से जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया।

इस दौरान प्रतियोगिता में दूसरा मैच जूनियर वर्ग में आर्यन स्कूल और ओएसिस स्कूल के बीच खेला गया और इस मैच में ओएसिस स्कूल के खिलाडियों ने 3-0 से मैच जीतकर पूरे अंक हासिल कर अगले चरण में स्थान बनाया। एक अन्य मैच द हैरिटेज सकूल एवं दून इंटरनेशनल स्कूल रिवर साईड के बीच खेला गया और इस मैच में मेजबान द हैरिटेज स्कूल ने 3-1 के अंतर से जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया। वहीं सीनियर वर्ग का पहला मैच द आर्यन स्कूल और श्रीराम सेनीटेरियल स्कूल के बीच खेला गया और जिसमें श्रीराम सेनीटेरियल स्कूल ने 3-1 के सेट स्कोर से मैच जीतकर अपने नाम कर लिया।

इस अवसर पर सीनियर वर्ग का एक अनय मैच द हैरिटेज स्कूल और द एशियन स्कूल के बीच खेला गया और जिसमें द हैरिटेज स्कूल के खिलाडियों ने शानदार खेल का परिचय देते हुए 3-1 से जीत दर्ज की। इस दौरान सीनियर वर्ग का एक अन्य मैच श्रीराम सेनीटेरियल स्कूल एवं सेंट जॉज कालेज मसूरी के बीच खेला गया और जिसमें सेंट जॉर्ज कालेज मसूरी ने 3-1 से मैच जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया।

इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार, निदेशक विक्रांत चौधरी, काउंसलर चारू चौधरी, प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी सहित विभिन्न स्कूलों के खेल प्रशिक्षक एवं खिलाड़ी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button