उत्तराखंडराजनीति

चंपावत में मॉर्निंग वॉ़क पर निकले सीएम धामी

चंपावत में मॉर्निंग वॉक पर निकले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी  विकास कार्यों पर लिया आमजन का फीडबेक तो युवाओं का भी किया. उत्साहवर्धन अक्सर अपने जिला भ्रमण के दौरान मुख्यमंत्री सुबह की सैर पर निकल मिलते हैं। आमजन से ग्राउंड पर करते हैं गुड गवर्नेस का रियलिटी चेक कुछ ऐसा ही शुक्रवार मोर्निंग चंपावत विधानसभा में देखने को मिला।

यहीं से सीएम धामी अपनी टीम की बदोलत सबसे बड़ी जीत दर्ज करते हुए इतिहास बना पाए थे अपनी विधानसभा में जनता के बीच वो समय समय पर आते रहते है यहां की जनता जैसे विकास की उम्मीद उनसे कर रही थी. सीएम धामी उस पर खरा उतरने की कोशिश में प्रयास रत होकर विकास की गंगा को आगे लेकर चल रहे है।

इसी क्रम में आज सीएम पुष्कर सिंह धामी अपने चंपावत भ्रमण के दौरान प्रातः सैर पर निकले।  धामी सर्किट हाउस से निकलते हुए ब्लॉक रोड स्थित नित्यानंद जोशी की चाय की दुकान पर पहुंचे और सबसे पहले सूर्य नमस्कार किया। फिर चाय की चुस्की के साथ नित्यानंद जोशी और अन्य लोगों से बात करते हुए उनका हाल चाल जाना। इस दौरान उन्होंने सरकारी योजनाओं, कार्यक्रमों और विकास कार्यों पर चर्चा की। इसी दौरान वहां मौजूद मासूम रियांश से भी उन्होंने बातें की और अपना आशीर्वाद दिया।

यह भी पढ़ें- राज्य के प्रतियोगी परीक्षार्थियों के हितों की रक्षा करेगा सख्त नकल विरोधी कानून

इसके बाद वे नागनाथ वार्ड होते हुए निकले जहां उन्होंने पानी भर रही महिला से बातें की और पेयजल की स्थिति के बारे में जाना, जिस पर महिला ने मुख्यमंत्री को बताया कि पानी नियमित आ रहा है। उसके बाद मुख्यमंत्री मुख्य बाजार होते हुए गोरलचोड़ मैदान पहुंचे। मुख्य बाजार में उन्होंने दुकान स्वामियों से भी बात कर उनके हाल चाल जाने ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button