मनोरंजन

कान्स 2024: अवनीत कौर ने चमकदार नीले गाउन में डेब्यू किया, शांतनु माहेश्वरी ने राजस्थानी पोशाक में धमाल मचाया

अवनीत कौर और शांतनु माहेश्वरी ने सिज़लिंग आउटफिट में कान्स में डेब्यू किया। अपनी फिल्म ‘लव इन वियतनाम’ के पोस्टर अनावरण के मौके पर दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे|

 

अवनीत कौर और शांतनु माहेश्वरी ने कान्स में जगह बनाई है और अपने परिधान विकल्पों से सभी को प्रभावित किया है। दोनों अपनी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म लव इन वियतनाम के पोस्टर का अनावरण करने के लिए फिल्म महोत्सव में भाग ले रहे हैं, जो भारत और वियतनाम के मनोरंजन उद्योगों के बीच एक सहयोग है।

 

रेड कार्पेट पर अवनीत और शांतनु ने अलग-अलग परिधानों में जलवा बिखेरा। जहां अवनीत ने नीला गाउन चुना, वहीं शांतनु ने राजस्थानी पोशाक पहनी।

 

अवनीत कौर रेड कार्पेट पर नीले गाउन में नजर आईं

अवनीत कौर ने अपने कान्स रेड कार्पेट डेब्यू के लिए ट्रेन वाली एक झिलमिलाती ड्रेस चुनी। अभिनेता ने फैशन ब्रांड रामी सलामौन से एक गाउन चुना। एक्टर ने गोल्डन हील्स पहनी थी और अपने बालों को जूड़े में बांध रखा था।

अभिनेता ने रेड कार्पेट से एक वीडियो साझा किया और लिखा, “और हमने कल रात कान्स रेड कार्पेट पर इतिहास रच दिया|

शांतनु ने भी इसी साल कान्स में डेब्यू किया है। उन्होंने अपने बड़े डेब्यू के लिए राजस्थानी पोशाक चुनी। अभिनेता ‘लव इन वियतनाम’ में मुख्य भूमिका में हैं।

 

 

इससे पहले शांतनु ने अपनी फिल्म का पोस्टर साझा किया था और लिखा था, “कान्स में हमारी फिल्म #लवइनवियतनाम का पहला लुक जारी करने के लिए रोमांचित हूं! मैं आखिरकार इसे साझा करने में सक्षम होने के लिए उत्साहित हूं, यह हमारा अभूतपूर्व भारत-वियतनाम सहयोग है! लिखित और निर्देशित।” राहत शाह काज़मी द्वारा निर्मित ओमंग कुमार, राहत शाह काज़मी, कैप्टन राहुल बाली, अभिषेक अंकुर सह, तारिक खान, ज़ेबा साजिद, सैमटेन हिल्स और एसोसिएट निर्माता विकास शर्मा द्वारा निर्मित।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button