उत्तराखंडमनोरंजन

देहरादून कॉन्सर्ट में बादशाह ने हनी सिंह के साथ वर्षों के झगड़े को खत्म करने का प्रयास किया

देहरादून

घटनाओं के एक आश्चर्यजनक मोड़ में, प्रसिद्ध गायक-रैपर बादशाह ने साथी कलाकार हनी सिंह के साथ अपने लंबे समय से चले आ रहे विवाद को आधिकारिक तौर पर समाप्त कर दिया है। देहरादून में अपने प्रदर्शन के दौरान, 38 वर्षीय रैपर दर्शकों को संबोधित करने के लिए रुके और सार्वजनिक रूप से उस दुश्मनी को दूर करने की इच्छा व्यक्त की, जो हनी सिंह के साथ उनके वर्षों के रिश्ते की विशेषता थी।

कॉन्सर्ट के दौरान बादशाह की घोषणा एक महत्वपूर्ण क्षण के रूप में सामने आई। उन्होंने प्रशंसकों और मीडिया का ध्यान आकर्षित करते हुए कहा, “मेरे जीवन में एक ऐसा दौर था जब मेरे मन में एक व्यक्ति के प्रति द्वेष था और अब, मैं इसे खत्म करना चाहता हूं और उस द्वेष को पीछे छोड़ना चाहता हूं – और वह हैं हनी सिंह।” उन्होंने प्रशंसकों और मीडिया का समान रूप से ध्यान आकर्षित करते हुए कहा।

 

 

उन्होंने अपने असंतोष का कारण बताते हुए कहा, “मैं कुछ गलतफहमी के कारण दुखी था, लेकिन जब हम साथ थे तो मुझे एहसास हुआ, ‘जोड़ने वाले बहुत कम थे, तोड़ने वाले बहुत थे’।” यह वाक्यांश, जिसका अनुवाद है “कुछ लोग थे जो हमें एकजुट करना चाहते थे, लेकिन कई ऐसे थे जो हमें अलग करना चाहते थे,” उन दबावों और प्रभावों पर प्रकाश डाला गया, जिन्होंने उनके बीच दरार पैदा करने में योगदान दिया था।

हनी सिंह ने अभी तक बादशाह की टिप्पणियों का जवाब नहीं दिया है और प्रशंसक उनकी प्रतिक्रिया देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button