क्राइम

टक्कर के कारण बाइक और डंपर में लगी आग, युवक जिंदा झुलसा

उत्तर प्रदेश 

अयोध्या। कैंट थाना क्षेत्र के रायबरेली-अयोध्या हाईवे पर स्थित बाला सराय के पास बृहस्पतिवार की भोर में डंपर व बाइक की टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। दुर्घटना में बाइक सवार युवक जिंदा जल गया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। शव की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है।

बृहस्पतिवार की भोर में एक डंपर अयोध्या से रायबरेली की ओर से हाईवे पर गलत पटरी से जा रहा था। इस दौरान कैंट थाना क्षेत्र के बाला सराय के पास अयोध्या की ओर आ रही एक बाइक सवार को डंपर ने रौंद दिया। हादसे में युवक सवार बाइक समेत डंपर में फंस गया और उसको घसीटते हुए डंपर आगे बढ़ गया।

 

इस बीच अचानक बाइक के घिसटने से आग लग गई तो डंपर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने भोर में करीब तीन बजे फायर ब्रिगेड को मामले की सूचना दी और पुलिस को भी अवगत कराया। पुलिस व फायर ब्रिगेड के अधिकारी मौके पर पहुंचे तो डंपर में लगी आग बुझाया तो नीचे एक जली बाइक के साथ पूरी तरफ झुलसा युवक मिला जिसे बाहर निकलवाकर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

थानाध्यक्ष कैंट संजय मौर्य ने बताया कि बाइक की नंबर प्लेट भी जल चुकी थी। चेसिस नंबर के आधार पर वाहन स्वामी का पता लगाया जा रहा है। वाहन स्वामी के इनायतनगर थाना क्षेत्र के होने की जानकारी मिल रही है। अन्य माध्यमों से भी शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। मृतक की उम्र लगभग 30 वर्ष है। डंपर को भी कब्जे में लिया गया है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज करके अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button